स्कूल मिल गया Got to school.
स्कूल मिल गया Got to school.
नमस्कार दोस्तों मैं मनोज भाई राठौर मेरे बच्चे को लेकर हम एक स्कूल को विश करने जा रहे हैं कि आप हमें लग रहा है कि मेरा बेटा उसी स्कूल में पड़ेगा उसके लिए उसके सारे प्रोसेस और सारे आगे की जानकारी हमको स्कूल द्वारा ही पूरी तरीके से लेना है
Hello friends Manoj Bhai Rathore, I am going to wish a school with my child that you feel that my son will be in the same school, for that we will have to take all the information about the process and all further information through the school is.
रात में हम दोनों का हमारे बच्चे के नए स्कूल के बारे में हम सोच रहे थे कि अब उस स्कूल में कैसे करके एडमिशन कराया जाए क्योंकि दोस्तों वह स्कूल बहुत ही अच्छा है और गवर्नमेंट के द्वारा रजिस्टर्ड है वह सीबीएसई कोर्स द्वारा संचालित है जिसमें हम अपने बच्चे को उस में एडमिशन कराना है
At night, both of us were thinking about our child's new school, now how to get admission in that school because friends, that school is very good and registered by the government, it is run by the CBSE course in which we The child has to get admission in it.
सारे जो स्कूल में डॉक्यूमेंट लगते हैं वह सब में एकत्रित कर लिया हूं और मेरे बच्चे का आधार कार्ड नया बनवा कर भी ले आया था मैंने अब कल सुबह होने का इंतजार कर रहा हूं कि कैसे भी करके वह स्कूल सुबह-सुबह होते हुए मैं पहुंच जाऊं
I have collected all the documents that are available in the school and I had brought my child's Aadhaar card with a new one. Now I am waiting for tomorrow morning to do that however I reach that school in the morning. Should go
सुबह होते ही मैं नहा धोकर तैयार होकर भगवान से प्रार्थना किया कि मेरे बच्चे का इस स्कूल में एडमिशन हो जाए और मैं सारे डॉक्यूमेंट लेट कर अपने बाइक चालू करके मैं उस स्कूल की ओर रवाना हो गया
As soon as morning, I took a bath and got ready and prayed to God that my child should be admitted to this school, and after leaving all the documents, I turned on my bike and went towards that school.
स्कूल पहुंच गया और सारी जानकारी वहां से लेने के बाद मैंने वहां से एक ₹100 का एडमिशन फॉर्म लिया जिसको सारे डॉक्यूमेंट के साथ भरने के बाद उसको मैंने वहां के ऑफिस काउंटर पर जमा करने के लिए चला गया
Reached the school and after taking all the information from there, I took a ₹ 100 admission form from there, after filling it with all the documents, I went to submit it at the office counter there.
स्कूल के लास्ट डेट बचे हुए थे उसी दिन और मैंने तुरंत तत्काल जल्दी-जल्दी उस फोन को सारे डॉक्यूमेंट के साथ समेट कर दिया और वह स्कूल वाले बोले कि आपको 15 दिन बाद हम इसकी जानकारी देंगे क्योंकि यह आपका रिक्वायरमेंट के हिसाब से जो है वह आपका बच्चा लकी ड्रा के कंडीशन के थ्रू इस स्कूल में एडमिशन हो पाएगा
The last day of school was left on the same day and I immediately immediately added that phone with all the documents and he told the school that after 15 days we will inform you because it is according to your requirement. Your child will be admitted to this school through the condition of lucky draw.
मैं बहुत खुश हुआ वहां के जानकारी लेकर क्योंकि मेरे बच्चे के एडमिशन के लिए पहली बार लाइफ में वहां से मैं सारे जानकारी इकट्ठा करके फॉर्म जमा करके मैं अपने घर की ओर वापसी आने के लिए तैयार हो गया और आप मुझे 15 दिन के लिए इंतजार करना पड़ेगा कि उस स्कूल के द्वारा मुझे इन्फॉर्म किया जाएगा और मेरे बच्चे को कैसे भी करके स्कूल में मुझे एडमिशन कराना है
I was very happy with the information there because for the first time in my life for the admission of my child, I gathered all the information from there and submitted the form, I agreed to come back to my home and you have to wait for me for 15 days. I will have to be informed by that school and I have to get my child admitted in school by any means.
Comments
Post a Comment