लकी ड्रा का इंतजार Waiting for lucky draw

 लकी ड्रा का इंतजार Waiting for lucky draw

 नमस्कार दोस्तों मैं मनोज भाई राठौर और मैं आज सुबह गहरी नींद से उठा और उठने के बाद मुझे बहुत ही अच्छा फील हो रहा था मैं जैसे उठा हूं सोचने लगा कि आकाश मेरे बच्चे का उस स्कूल से कॉल आ जाता है जहां मेरे बच्चे को एडमिशन कराना है

Hello friends I Manoj Bhai Rathore and I woke up from deep sleep this morning and after waking up I was feeling very good. I woke up thinking that my child gets a call from the school where my child gets admitted. is

नाश्ता करके मैं खाली बैठा ही था और टीवी पर बहुत ही अच्छा न्यूज़ में देख रहा था नरेंद्र मोदी के उसमें लाइव भाषण प्रसारण हो रहा था तभी मेरे मोबाइल पर रिंग बजा और मैंने जब उसको उठाया तो अंदर ही अंदर बहुत खुशी मेरे अंदर उमड़ आया और मैं सोचने लगा कि वह मेरे बच्चे के लिए उसे स्कूल से एडमिशन के लिए कॉल आ गया है और वही ऐंडीमेशन के लिए मेरे को स्कूल की तरफ से कॉल आया था और मैं बोला कि हां मैं बिल्कुल जरूर अपने बच्चे के साथ में आपके स्कूल उस डेट को आऊंगा जिस डेट में लकी ड्रा होगा

After breakfast I was sitting empty and watching very good news on TV, Narendra Modi's live speech was broadcasting in it, then only when I rang on my mobile and when I picked it up, inside I was very happy. I started thinking that he got a call from my school for admission for my child and for the same end, I got a call from the school and I said that yes I will definitely accompany my child in your school on that date. I will come on the date where there will be a lucky draw.

लकी ड्रा का कंपटीशन में मेरा बेटा भाग लेगा यह जानकारी मुझे स्कूल के द्वारा मिलने पर मैं काफी खुश हो गया और तुरंत उठकर मैं अपनी वाइफ को इस बारे में बताया वह भी बहुत खुश हुई चलो कम से कम वहां स्कूल से कॉल तो आया 

My son will participate in the competition of Lucky Draw, I got very happy when I got this information from the school and immediately I got up and told my wife about it, she was also very happy, at least there was a call from the school.

मेरी वाइफ को जैसे ही चीज पता चला वह बहुत ही खुश हुई और हम लोग एक अंदर से अजीब टाइप की उमंगे खुशी के साथ है और साथ में हम अपने बेटे के और गौर से निहार रहे थे कि हमारा बेटा अब लकी ड्रा में कंपटीशन में भाग लेगा

As soon as my wife came to know, she was very happy and we are in a strange type of joy from inside and together we were looking at our son and looking closely that our son now competed in the lucky draw. Will take.


Comments

Popular posts from this blog

स्कूल मिल गया Got to school.

उसके लिए नई राह हमें ढूंढना है We have to find a new way for him.